Saturday 11 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार - जॉब - केप शहर


विदेशी मुद्रा टेलर केली - केप टाउन सीबीडी, गणित के साथ पश्चिमी केप मैट और विषयों के रूप में लेखांकन आवश्यकताएँ: मजबूत संचार कौशल R550k से विदेशी मुद्रा व्यापार विश्लेषक ई-मर्ज आईटी भर्ती - जोहान्सबर्ग क्षेत्र, गौटेंग परिवर्तन के लिए समय अब ​​ई-मर्ज आईटी भर्ती विशेषज्ञ हैं उपलब्ध पदों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आला रिक्रूटर्स हम शीर्ष तकनीकी कंपनियों के साथ मजबूत तकनीकी पदों की पेशकश करते हैं। कल फ़ॉरेक्स जोखिम प्रबंधक मेगाटल इनोवेटर्स - हाइड पार्क, गौटेंग की समीक्षा नए उत्पादों, गैर-मानक ट्रेडों, संरचित सौदों और व्यापार रणनीतियों से संबंधित जोखिम। क्रॉस फ़ंक्शन प्रोजेक्ट माइग्रेशन में बाज़ार जोखिम फ़ंक्शन का प्रतिनिधित्व करें विकास में योगदान करें। 10 दिन पहले जोखिम प्रबंधक - विदेशी मुद्रा मेगेटल इनोवेटर - हाइड पार्क इन जोखिमों को निर्धारित करने के लिए व्यवसाय और अन्य सहायता कार्यों के साथ मिलकर रहना और यह सुनिश्चित करना कि वे कंपनी के जोखिम भोग के भीतर हैं और सही ढंग से रिपोर्ट की गई है। जोखिम प्रबंधन में 2 साल का अनुभव 9 दिन पहले विदेशी मुद्रा प्रणाली विश्लेषण थ्रिलिंग काम की यात्रा आप - 2016 (आईटी भर्ती ई-मर्ज) ई-मर्ज आईटी भर्ती - जोहान्सबर्ग क्षेत्र, गौतेंग परिवर्तन का समय अब ​​ई-मर्ज आईटी भर्ती पदों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ विशेषज्ञ आला रिक्रूटर्स हैं उपलब्ध। हम शीर्ष तकनीकी कंपनियों के साथ मजबूत तकनीकी पदों की पेशकश करते हैं। कल सलाहकार (ब्यूरो डी क्वेटोरॉक्स) स्टैंडर्ड बैंक - जोहानसबर्ग प्रक्रियाएं इलेक्ट्रॉनिक इंटरबैंक भुगतान समारोह पर स्थानीय बैंकों को निकासी वाउचर जो भुगतान के लिए मानक बैंक ऑफ साउथ अफ्रीका को चेक प्रस्तुत करते हैं। कब्जा और लेनदेन जारी करता है 7 दिन पहले जूनियर फॉरेक्स डीलर - ग्रोक कैपिटल एफ़जीआरआई ऑपरेशंस लिमिटेड - सेंच्युरियन आवेदक जिन्होंने समाप्ति तिथि के 30 दिनों के भीतर हमारे पास नहीं सुना है, ये मान सकते हैं कि उनके आवेदन असफल रहे हैं, और उनके हितों के लिए इसके लिए धन्यवाद दिया गया है। इन पदों को भरना 10 दिन पहले सिस्टम विश्लेषकों की जरूरत R550k विभिन्न शीर्ष विदेशी मुद्रा सिस्टम पर काम करने के लिए। - 2016 ई-मर्ज आईटी भर्ती - जोहान्सबर्ग क्षेत्र, गौतेंग परिवर्तन का समय अब ​​ई-मर्ज आईटी भर्ती उपलब्ध पदों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ विशेषज्ञ आला रिक्रूटर्स हैं हम शीर्ष तकनीकी कंपनियों के साथ मजबूत तकनीकी पदों की पेशकश करते हैं। 4 दिन पहले वरिष्ठ जावा डेवलपर विदेशी मुद्रा का काम JHB - R800k (आईटी भर्ती ई-मर्ज) ई-मर्ज आईटी भर्ती - जोहानसबर्ग क्षेत्र, गौतेंग आपको कोड प्रोग्रामों के डिजाइन, कोड, टेस्ट, डीबग और सही अनुभागों की आवश्यकता होगी। जटिल कार्यक्रम विनिर्देशों का निर्माण और सिस्टम संवर्द्धन, वेब विकास अनुभव - अपाचे 4 दिन पहले अनुभवी व्यापारी (इक्विटीज, फ्यूचर्स, कमोडिटीज, फॉरेक्स) मिंडरॉकेट कंसल्टिंग - जोहांसह सीबीडी हमारे क्लाइंट एशियाई, यूरोप, अफ्रीका, उत्तरी और दक्षिण अमेरिका में फैले वित्तपोषण, बुनियादी ढांचे (निष्पादन, निकासी, प्रौद्योगिकी) और 54 बाजारों तक पहुंच प्रदान करते हैं। । सफल आवेदक तब होगा 10 दिन पहले विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षक वरैया बिजनेस कंसल्टिंग - जोहान्सबर्ग आवेदन करने के लिए आवेदन पत्रों में सहायता दस्तावेजों के साथ अपने अद्यतन सीवी को ईमेल करें। कृपया विषय पंक्ति में विदेशी मुद्रा का उपयोग करें। आप हमारी वेबसाइट के जरिए अपना आवेदन भी जमा कर सकते हैं, ------ 10 दिन पहले मेरा नाम डीन है और मैं पिछले दो और डेढ़ महीनों से एडु इन्वेस्ट फॉरेक्स ट्रेडिंग समूह का हिस्सा रहा हूं। इससे पहले कि मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग में पूर्णकालिक गया था, मैं वित्तीय क्षेत्र में काम कर रहा था, कंपनी के निवेश उत्पादों की सर्विसिंग कर रहा था। मैं अपनी नौकरी से खुश नहीं था और रिटर्न के ग्राहकों से सहमत नहीं था कि वे अपने निवेश पर मिल रहे थे। मैंने कुछ शोध किए और पता चला कि हम एक भ्रष्ट और अनैतिक प्रणाली में विशेष रूप से वित्तीय क्षेत्र में रह रहे हैं। फिर मैं यह पता लगाने के लिए खोज में गया कि मैं अपनी रक्षा कैसे कर सकता हूं और मेरे पास आर्थिक रूप से मेरे पास है निवेश उद्योग में एक बहुत पुरानी कहावत है, जो कि पैसा बनाने के लिए धन लेता है, मैंने पूरे साल पूरे पैसा बचा लिया था और पाठ्यक्रम के लिए सभी ईमानदारी से यह सबसे कठिन वित्तीय फैसले में से एक था जो मैंने इस प्रकार किया था खासकर 24 वर्षीय वयस्क के रूप में मैंने 1 अगस्त 2016 को पाठ्यक्रम शुरू किया और पहले सप्ताह में मुझे पता था कि यह वित्तीय आजादी के लिए मेरा पहला कदम है। मैंने जो सीखा है वह स्कूलों में या यहां तक ​​कि विश्वविद्यालयों में पढ़ाया नहीं गया था, मुझे सिखाया गया था कि कैसे आर्थिक अनिश्चितता का लाभ उठाना है, इसलिए जब मेरा बैंक खाता क्रैश करने में अर्थव्यवस्था व्यस्त थी, तो व्यस्त हो रही होगी। जैसा कि मैंने एडु इन्वेस्ट परिवार का हिस्सा बनने के लिए मैंने कुछ कारोबारीों से बात की, जो लोग व्यापारिक उद्योग में कई वर्षों से रहे हैं और उन सभी ने एक ही बात की, मुझे लगता है कि मैंने यह जल्द ही किया था। पल मैंने सुना है कि मेरे पास जितनी सारी संरचना थी, मैं अपने और मेरे परिवार के लिए सही काम कर रहा था। एक चीज जिसे मैं कभी नहीं भूलेगा वह हर सुबह उठने और काम करने के लिए दौड़ने की वास्तविकता थी, तब मैं एक घंटे से अधिक के लिए यातायात में केवल 5 मिनट के अंत तक मेरी मेज पर बैठना चाहता था प्रबंधन को जवाब देने के लिए और समझाने के लिए कि मैं 5 मिनट देर से क्यों रहा, और मैं यातायात या इस बात का दोष नहीं लगा सका कि यह सिर्फ मेरे नियंत्रण से बाहर था आज मैं एक ही समय के आसपास जागता हूँ, लेकिन यातायात में बैठने के बजाय मैं जिम में जाता हूं, एक भरे हुए नाश्ते का काम करता हूं और कार्यालय में आती हूं और सबक के लिए तैयार हूं। 7 अक्तूबर 2016 को मेरा वास्तविक अनुभव था कि मैं वास्तव में किस व्यापार के बारे में जानता हूं और वास्तव में वास्तविक पैसे का कारोबार करता हूं। यह सबसे रोमांचक में से एक था और एक ही समय में सबसे अधिक भयानक जीवन अनुभवों में से एक था, लेकिन अब तक सबसे ज्यादा पुरस्कृत में से एक है। फायदेमंद है क्योंकि मैंने 2 घंटों के काम में 8 घंटे काम करने के लिए बनाया था। हालांकि, यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि ट्रेडिंग फॉरेक्स मज़ेदार नहीं है और गेम बहुत अनुशासन और प्रतिबद्धता लेता है। नहीं सभी दिन महान दिन हैं, हालांकि ज्यादातर दिन हैं, ऐसे दिन होते हैं जब आपको अपने घाटे में कटौती और आगे बढ़ना पड़ता है। वे कहते हैं कि समय पैसा है, लेकिन ऐसा नहीं है, समय जीवन है और जीवन समय है, यदि आप समय से भागते हैं, तो आप जीवन से बाहर निकल जाते हैं, अगर आप पैसे से बाहर निकलते हैं, तो आपके पास जीवन का आनंद लेना कठिन समय होता है। यह उस तरह हालांकि होना जरूरी नहीं है सबसे बड़ा निवेश किसी को भी कर सकता है कि वह खुद को आर्थिक रूप से शिक्षित करने में अपना समय व्यतीत करना चाहता है, क्योंकि गारंटीकृत वापसी के साथ एकमात्र निवेश। मैंने एजू इन्वेस्टमेंट में अब तक क्या सीखा है, कोई भी मुझसे नहीं ले सकता, मैं अपनी वित्तीय शिक्षा में अपना समय व्यतीत करना जारी रखूंगा, क्योंकि उस निवेश पर वापसी वित्तीय स्वतंत्रता है मुझे एक केप टाउन क्रिस्चियन रेडियो स्टेशन पर एडु-इन्वेस्ट निवेश कंपनी से सुनना पड़ा, और मैंने उस दिन मुझे अपील की। मैंने कुछ जांच करने और समीक्षा के बाद यह स्पष्ट हो गया कि एडु निवेश छह महीने के वित्तीय शिक्षा पाठ्यक्रम प्रदान करता है और इसके साथ फीस संलग्न है। मैंने साइन अप किया, अपने कोर्स शुल्क के लिए भुगतान किया और अब बुनियादी बाजार की पुष्टिकताओं को समझने के लिए खरोंच से सीख रहे हैं। मेरी समझ यह है कि एड्यू इन्वेस्ट फंक्शन विदेशी मुद्रा व्यापार को समझने के लिए मुझे शिक्षित करना है मुझे यह भी सूचित किया गया था कि मेरे डेमो खाते के माध्यम से व्यापार के माध्यम से व्यापार के बुनियादी ज्ञान के बाद मुझे अपना व्यक्तिगत खाता खोलने के लिए सहायता मिलेगी। व्यापार के मामले में कंपनी के कर्मचारी मेरे सवालों और चिंताओं को पेशेवर तरीके से स्पष्ट करते हुए बहुत उपयोगी होते हैं। ईडीयू निवेश का एक छात्र होने के नाते वास्तव में मैंने बहुत लंबे समय में सबसे अच्छा निर्णय लिया है। 15 साल पहले मैंने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग करने का प्रयास किया और 3 सालों से बहुत नुकसान हुआ और इसे एक तरफ डाला। तब ईश्वर की कृपा से मैंने एडु इन्वेस्ट के बारे में सुना और निर्णय लिया कि तुम लोग क्या कर रहे हो। 4 मई, 2016 को जब मैंने एक प्रशिक्षु के रूप में नामांकित किया था, आपने विस्तार से बताया कि एड्यू इन्वेस्ट क्या प्रदान करता है और हमें यह भी सिखाने में मदद करता है कि कैसे व्यापार करना है। मैंने अपने संघर्ष के 3 वर्षों के मुकाबले 4 सप्ताह में ईडीयू इन्वेस्ट के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में अधिक सीखा है एक महान रिश्ते को आप और हमारे बीच और प्रशिक्षकों, जाको एम्प जर्मेन के बीच भी बनाया गया था और उनमें से 2 के बीच भी बहुत अच्छा संचार एक अच्छा उदाहरण स्थापित कर रहा था। मुझे आपके खुले द्वार की नीति और हमारे लिए उपलब्धता पसंद है। मैं आपको और टीम को महान काम के लिए दिया जाता हूं और एडू निवेश किसी भी समय काम की इस पंक्ति में रुचि रखने वाले किसी व्यक्ति के लिए करता हूँ, जिसे स्वावलंबी और स्वतंत्र बनाता है जब प्राप्त कौशल लागू होती है। मेरे लिए जो खड़ा था वह प्रशिक्षण पद्धति और विशाल ज्ञान है जो इस कौशल को प्रभावी बनाता है। मैं आपको अपनी टीम की सराहना करता हूं और आभार के साथ भी मैं आपको इस परिणाम के प्रभावी प्रशिक्षण से केवल 2 महीने के बाद भी अपने परिणामों को दिखाना चाहूंगा। यद्यपि यह एक डेमो खाता है, फिर भी मैं इसे मानता हूं जैसे कि प्रशिक्षित के रूप में अपने स्वयं के निधियों के साथ व्यापार, अच्छी आदतों को विकसित करने के लिए एड्यू इन्वेस्ट में प्रशिक्षण में मेरे तीसरे महीने में आई 8217 मीटर मैं केवल इस कंपनी की अत्यधिक बोल सकता हूं, एक के लिए मुझे व्यापार के मूल सिद्धांतों, 2, पेशेवर तरीके से प्रशिक्षण दिया जाता है और 3, निरंतर पर्यवेक्षण और स्वतंत्रता से व्यापार करने के लिए हमारे आकाओं का मार्गदर्शन कंपनी के नियम के अनुसार, हमें किसी को हमारे लिए व्यापार करने या वैकल्पिक रूप से व्यापार करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, हमारी ओर से व्यापार करने के लिए दूसरों के खातों का वित्तपोषण करें। मैं एडू इन्वेस्ट में व्यापार करना जारी रखूंगा और वे इस कंपनी की सिफारिश करेंगे जो व्यापारियों बनना चाहते हैं। जर्मेन में शिक्षण का एक उत्कृष्ट तरीका है वह अपने स्पष्टीकरण को अलग-अलग तरीकों से दोहराता है ताकि हम सब समझ सकें। वह यह भी सुनिश्चित करेगा कि हम सभी को समझें। मुझे कक्षा में सहज महसूस हो रहा है, क्योंकि वे एक समय में छोटी कक्षाएं हैं, और हमें व्यक्तिगत ध्यान मिलता है। इससे हमें भी फायदा होता है कि हम शाम में सुबह और कक्षाएं में भाग ले सकते हैं। दोस्ताना और सहायक कर्मचारी मैं चारों ओर खोज की और एज्यू इन्वेस्ट वेबसाइट पर आया। नि: शुल्क संगोष्ठी के बाद, मैंने पाठ्यक्रम के लिए नामांकन करने का निर्णय लिया। मैं इस कोर्स का आनंद उठाया, लेकिन सब कुछ ऊपर सिर में खड़ा था mentorship कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम ने मेरे लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया खोला। धन्यवाद मुझे एक जीवन रेखा देने के लिए एज्यू इन्वेस्ट और मैनेंटशिप टीम Ive वास्तव में पाठ्यक्रम भार का आनंद ले रहे थे पाठ्यक्रम और जस्टिन से दिशानिर्देश की सभी सूचनाओं की सबसे सराहना की गई है। कल मैंने EURUSD पर 3,000 लाभ दिए हैं, जो मैंने सभी उपकरणों को सीख लिया है। तो बहुत बहुत धन्यवाद

No comments:

Post a Comment