Monday 20 November 2017

Sifuforex उपकरण - लिव - डेटाबेस


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करें। मुझे आश्चर्य है कि आप 2 एसक्यूएल सर्वर, विशेष रूप से एसक्यूएल सर्वर 2005 के बीच एक डाटाबेस की तैनाती कैसे प्रबंधित करते हैं। अब, एक विकास और एक जीवित एक है। चूंकि यह बिल्डस्क्रिप्ट (मानक विंडोज़ बैच का हिस्सा होना चाहिए, यहां तक ​​कि उन लिपियों की वर्तमान जटिलता के साथ भी हो, मैं पावरशेल पर या बाद में स्विच हो सकता है), एंटरप्राइज़ प्रबंधक मैनेजमेंट स्टूडियो एक्सप्रेस में गिनती नहीं है। क्या आप केवल. mdf फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाते हैं और इसे संलग्न करते हैं, मैं द्विआधारी डेटा के साथ काम करते समय हमेशा सावधानी रखता हूं, क्योंकि यह एक कॉम्बिटीलिटी समस्या है (भले ही विकास और लाइव सभी समय सर्वर के एक ही संस्करण को चलाना चाहिए)। या - एक्स्पलेन टी-एसक्यूएल में टेबल बनाने की कमी को देखते हुए - क्या आप ऐसा करते हैं जो एसक्यूएल-स्क्रिप्ट्स में एक मौजूदा डाटाबेस निर्यात करता है जिसे आप लक्ष्य सर्वर पर चला सकते हैं यदि हां, तो ऐसा उपकरण है जो स्वचालित रूप से किसी दिए गए डाटाबेस को डंप कर सकता है एसक्यूएल क्वेरीज़ और जो कमांड लाइन (फिर से, एंटरप्राइज़ प्रबंधक मैनेजमेंट स्टूडियो एक्सप्रेस की गणना नहीं करते हैं) को बंद कर देता है। और अंत में - यह तथ्य दिया गया है कि लाइव डेटाबेस में पहले से ही डेटा शामिल है, परिनियोजन में सभी तालिकाओं को शामिल करने के लिए शामिल नहीं हो सकता है, बल्कि संरचना में अंतर और इसके बजाय लाइव वाले अल्टर टैब की जाँच करने की आवश्यकता हो सकती है, जिनके लिए मौजूदा डेटा बदलते समय रूपांतरण की आवश्यकता हो सकती है। अब, मैं रेड गेट उत्पादों के बारे में बहुत सारी चीजें सुनता हूं, लेकिन शौक परियोजनाओं के लिए कीमत थोड़ी सी खड़ी है। तो, आप स्वयं को अपने सभी डीडीएल (निर्माणकर्ता) बयानों को हाथ-कोडिंग करने के लिए, टेस्ट से जीने के लिए एसक्यूएल सर्वर डाटाबेस को स्वचालित रूप से तैनात करने के लिए क्या इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें अपने। एसएलएन को पाठ फ़ाइलों के रूप में जोड़कर और सामान्य संस्करण का उपयोग करना (उपखंड का उपयोग करते हुए, लेकिन किसी भी संशोधन नियंत्रण को काम करना चाहिए)। इस तरह, मुझे न केवल वर्ज़निंग का लाभ मिलता है, लेकिन डेस्टस्टेज़ से लाइव अपडेट करना कोड और डाटाबेस के लिए एक ही प्रक्रिया है - टैग्स, शाखाओं और इसी तरह सभी एक ही काम पर। अन्यथा, मैं मानता हूँ कि अगर आपके पास किसी कंपनी को इसे खरीदने के लिए नहीं है, तो रेगेट महंगा है। यदि आप किसी कम्पनी को इसे खरीदने के लिए मिल सकते हैं, तो वास्तव में इसके लायक 2 अगस्त 08 को 23:51 उत्तर दिया है, इस समस्या का माइक्रोसोफ्स समाधान न भूलें: विजुअल स्टूडियो 2008 डाटाबेस एडिशन। डेटाबेस में बदलावों को नियोजित करने के लिए उपकरण शामिल हैं, स्कीमा और डेटा के परिवर्तन, यूनिट परीक्षण, टेस्ट डेटा पीढ़ी के लिए डेटाबेस के बीच अंतर बनाना। इसकी बहुत महंगी है, लेकिन मैंने थोड़ी देर के लिए परीक्षण संस्करण का इस्तेमाल किया और सोचा कि यह शानदार था। यह डेटाबेस को किसी भी अन्य कोड के साथ काम करने में आसान बनाता है। अगस्त 18 08 को 10:47 पर रोब एलेन की तरह उत्तर दिया, मैं एसक्यूएल तुलना डेटा रेडगेट द्वारा तुलना करता हूं। मैं माइक्रोसॉफ्ट द्वारा डेटाबेस प्रकाशन विज़ार्ड का भी उपयोग करता हूं मेरे पास सी में एक कंसोल ऐप भी है जो एक एसक्यूएल स्क्रिप्ट लेता है और उसे सर्वर पर चलाता है इस तरह आप कमांड लाइन से या बैच लिपि में जीओ कमांड के साथ बड़ी स्क्रिप्ट चला सकते हैं। मैं Microsoft. SqlServer. BatchParser. dll और Microsoft. SqlServer. ConnectionInfo. dll कंसोल अनुप्रयोग में पुस्तकालयों का उपयोग करें। 4 अगस्त को 18:00 उत्तर दिए, मैं उसी तरह से काम करता हूं, जो मेरे सभी एसक्यूएल स्क्रिप्ट को एक पाठ फ़ाइल में टेबल बनाने और बदलने के लिए रखता है जो मैं स्रोत नियंत्रण में रखता हूं। वास्तव में, एक स्क्रिप्ट की समस्या से बचने के लिए लाइव डेटाबेस का परीक्षण करने के लिए क्या अल्टर चलाने का परीक्षण करने के लिए, मैं आमतौर पर इस तरह कार्य करता हूं: पहले संस्करण में, मैं परीक्षण के दौरान एक एसक्यूएल स्क्रिप्ट में सब कुछ रखता हूं, और सभी तालिकाओं का इलाज करता हूं एक बनाएं इसका मतलब है कि मुझे परीक्षण के दौरान तालिकाओं को छोड़ना और पढ़ना बहुत ही कम होता है, लेकिन यह परियोजना में एक बड़ा सौदा नहीं है (चूंकि आईएम आमतौर पर उस बिंदु पर डेटा का इस्तेमाल कर रहा है I तरह से हैक कर रहा है) बाद के सभी संस्करणों में, मैं दो चीजें करता हूं: अपग्रेड एसक्यूएल स्क्रिप्टों को रखने के लिए मैं एक नया टेक्स्ट फाइल बनाऊँ, जिसमें उस संस्करण के लिए केवल एल्टर होते हैं और मैं मूल में परिवर्तन करता हूं, साथ ही एक ताजा डेटाबेस स्क्रिप्ट भी बनाउंगा। इस तरह से एक अपग्रेड सिर्फ अपग्रेड स्क्रिप्ट चलाता है, लेकिन अगर हमें डीबी को फिर से बनाना है तो हमें वहाँ 100 स्क्रिप्ट चलाने की जरूरत नहीं है। डीबी परिवर्तनों की तैनाती कैसे की जा रही है इसके आधार पर, आईएल ने आमतौर पर डीबी में एक संस्करण तालिका डाल दी है जो डीबी के संस्करण रखती है। उसके बाद, किसी भी मानव निर्णय को बनाने के बजाय स्क्रिप्ट को चलाने के बजाय, जो कुछ भी मैं createupgrade लिपियों को चला रहा है, संस्करण निर्धारित करता है कि क्या चलाना है। यह एक ऐसा काम नहीं है जो परीक्षण से लेकर उत्पादन तक के हिस्से का आंकड़ा है, लेकिन यदि आप ढांचा का प्रबंधन करना चाहते हैं और एक अच्छा, लेकिन महंगी डीबी प्रबंधन पैकेज के लिए भुगतान नहीं करना चाहते तो वास्तव में बहुत मुश्किल नहीं है। आईवी ने यह भी अपने डीबी के मानसिक ट्रैक रखने का एक बहुत अच्छा तरीका पाया। 3 अगस्त को 0:37 उत्तर दिया यदि आपके पास कोई कंपनी खरीद रही है, तो क्वेस्ट सॉफ़्टवेयर से टॉड में इस तरह की प्रबंधन कार्यक्षमता का निर्माण किया गया है। इसके मूल रूप से दो स्कीमा की तुलना करने के लिए दो-क्लिक ऑपरेशन और एक से दूसरे को सिंक स्क्रिप्ट उत्पन्न करने के लिए । उनके पास अधिकांश लोकप्रिय डेटाबेस के संस्करण हैं, जिनमें पाठ्यक्रम एसक्यूएल सर्वर भी शामिल है। उत्तर दिया, 3 अगस्त 08:22 पर 0:22 SMODMO का उपयोग करना, यह आपकी स्कीमा की एक स्क्रिप्ट उत्पन्न करना बहुत कठिन नहीं है I डेटा थोड़ा और मजेदार है, लेकिन अभी भी संभव है सामान्य तौर पर, मैं स्क्रिप्ट इन दृष्टिकोण को लेता हूं, लेकिन आप इन पंक्तियों के साथ कुछ विचार करना चाह सकते हैं: विकास और स्टेजिंग के बीच अंतर करना, जैसे कि आप डेटा के एक सबसेट के साथ विकसित कर सकते हैं यह मैं कुछ उत्पादन डेटा को नीचे खींचने या नकली आंकड़े उत्पन्न करने के लिए एक उपकरण बनाऊंगा जहां सुरक्षा का संबंध है टीम के विकास के लिए, डेटाबेस में प्रत्येक परिवर्तन को आपकी टीम के सदस्यों के बीच समन्वयित करना होगा। स्कीमा और डेटा में परिवर्तन intermingled किया जा सकता है, लेकिन एक एकल स्क्रिप्ट किसी दिए गए सुविधा को सक्षम करना चाहिए। एक बार आपकी सभी सुविधाएं तैयार हो जाने के बाद, आप इन्हें एक एकल एसक्यूएल फ़ाइल में बंडल कर लेते हैं और इसे पुन: बहाल उत्पादन के खिलाफ चलाते हैं। एक बार आपका मंचन स्वीकृति को मंजूरी दे दी है, तो आप एक एकल एसक्यूएल फ़ाइल को फिर से उत्पादन मशीन पर चलाते हैं। मैंने रेड गेट टूल का इस्तेमाल किया है और वे महान उपकरण हैं, लेकिन अगर आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, उपकरण बनाने और इस तरह से काम करना आदर्श से बहुत दूर नहीं है। 4 अगस्त को 17:38 उत्तर दिया मैं मानता हूँ कि सबकुछ स्क्रीप्टिंग जाने का सबसे अच्छा तरीका है और मैं काम पर क्या वकील करता हूं। आपको डीबी और ऑब्जेक्ट सृजन से सब कुछ स्क्रीप्ट को अपने लुकअप तालिकाओं को पॉपुलिंग करना चाहिए। आप यूआई में जो कुछ भी करते हैं वह केवल तब्दील हो सकता है (विशेषकर परिवर्तनों के लिए। पहले तैनाती के लिए इतना नहीं) और रेडगेट की पेशकश की तरह एक उपकरण की आवश्यकता को खत्म कर देंगे। 3 अगस्त को 1:38 उत्तर दिया मैं स्रोत नियंत्रण में सब कुछ रखने और मैन्युअल रूप से सभी परिवर्तनों को स्क्रिप्टिंग के साथ सहमत हूं एकल रिहाई के लिए स्कीमा में परिवर्तन विशेष रूप से उस रिहाई के लिए बनाए गए स्क्रिप्ट फ़ाइल में जाते हैं। सभी संग्रहीत procs, विचार, आदि व्यक्तिगत फ़ाइलों में जाना चाहिए और इलाज के रूप में दूर सीसी या.aspx स्रोत नियंत्रण हो जाता है। प्रोग्राममेबिलिटी सामान को अपडेट करने के लिए मैं एक बड़ी एसक्यूएल फाइल उत्पन्न करने के लिए एक पावरशेल्ड स्क्रिप्ट का उपयोग करता हूं। मैं स्कीमा परिवर्तनों के आवेदन को स्वचालित करना पसंद नहीं करता, जैसे कि नई टेबल, नए कॉलम आदि। उत्पादन रिलीज करते समय, मैं कमांड द्वारा परिवर्तन स्क्रिप्ट आदेश के माध्यम से जाना चाहता हूं ताकि सुनिश्चित हो सके कि प्रत्येक उम्मीदवार के रूप में काम करता है उत्पादन में बड़ी बदलाव स्क्रिप्ट चलाने और त्रुटियों को पाने से भी बदतर कुछ भी नहीं है क्योंकि आप कुछ छोटे विवरण भूल गए हैं जो कि विकास में स्वयं प्रस्तुत नहीं कर पाए हैं। मैंने यह भी सीखा है कि अनुक्रमित को कोड फ़ाइलों की तरह व्यवहार करना होगा और स्रोत नियंत्रण में रखना होगा। और आपको निश्चित रूप से 2 से अधिक डाटाबेस चाहिए - देव और लाइव आपके पास एक dev डेटाबेस होना चाहिए, जो हर व्यक्ति दैनिक देव कार्यों के लिए उपयोग करता है। फिर एक मचान डेटाबेस जो उत्पादन की नकल करता है और आपका एकीकरण परीक्षण करने के लिए उपयोग किया जाता है। तो हो सकता है कि उत्पादन की एक पूरी हाल की प्रतिलिपि (पूर्ण बैकअप से पुनर्स्थापित), यदि यह संभव है, तो आपका अंतिम परीक्षण अधिष्ठापन कुछ ऐसे ही के खिलाफ हो जाता है जो यथासंभव वास्तविक चीज़ के करीब है। उत्तर 13 अगस्त 08 पर 15:41 मैं उपनोनिक्स माइग्रेशन तंत्र का प्रयोग कर रहा हूं, इसलिए मेरे पास केवल एक एसईएल है जो स्क्वेस्टिफिक ऑर्डर में कक्षाएं हैं, जिनके पास 2 तरीके हैं, ऊपर और नीचे। एक निरंतर इंटीग्रेशन बिल्डर स्क्रिप्ट हंट, जो कि मैं अपने डाटाबेस के उन्नयन को स्वचालित कर सकता हूं। यह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ नहीं है, लेकिन यह डीडीएल लिखता है। उत्तर में 26 अगस्त 08 को 17:39 रेडगाट SqlCompare मेरी राय में जाने का एक तरीका है। हम नियमित आधार पर डीबी परिनियोजन करते हैं और चूंकि मैंने उस उपकरण का उपयोग करना शुरू कर दिया है जो मैंने कभी वापस नहीं देखा है। बहुत सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक और अंत में बहुत समय बचाता है। प्रो संस्करण स्रोत नियंत्रण एकीकरण के लिए स्क्रिप्टिंग का भी ध्यान रखेगा। 28 अगस्त 08 को उत्तर दिया 0:22 मैं भी अपने सभी वस्तुओं और डेटा के लिए स्क्रिप्ट बनाए रखता हूं I तैनात करने के लिए मैंने यह मुफ्त उपयोगिता लिखा - sqldart यह आपको अपनी स्क्रिप्ट फाइलों को पुन: क्रमित करने देगा और लेन-देन के भीतर पूरे बहुत कुछ चलाएगा। उत्तर दिये 8 जून को 21:33 मैं अपने सारे डेटाबेस निर्माण को डीडीएल के रूप में और फिर डीडीएल को एक स्कीमा बरकरार वर्ग में लपेटता हूं। मैं पहली जगह में डीडीएल बनाने के लिए कई चीजें कर सकता हूं लेकिन मूलतः मैं कोड में सभी स्कीमा बनाए रखता हूं। इसका यह भी अर्थ है कि यदि कोई गैर डीडीएल चीजें करने की ज़रूरत नहीं है जो एसक्यूएल में अच्छी तरह से मैप न हो तो आप प्रक्रियात्मक तर्क लिख सकते हैं और इसे डीडीएलडीएमएल के ढेर के बीच चला सकते हैं। मेरा डीबीएस तब एक टेबल है जो वर्तमान संस्करण को परिभाषित करता है ताकि कोई परीक्षणों के अपेक्षाकृत सरल सेट को कोड कर सकता है: क्या डीबी मौजूद है यदि इसे नहीं बनाया है क्या डीबी वर्तमान संस्करण है यदि नहीं तो तरीकों को अनुक्रम में चलाया जाता है, जो स्कीमा को अद्यतित करता है (आप इस बात की पुष्टि करने के लिए उपयोगकर्ता को प्रॉम्प्ट कर सकते हैं और इस बिंदु पर आदर्श रूप से बैकअप कर सकते हैं)। एक एकल यूज़र एप के लिए मैं इसे एक वेब ऐप के लिए चलाता हूं, जो वर्तमान में उपयोगकर्ता को लॉक कर देता है अगर संस्करण न मिलें और एक अकेले स्कीमा बनाए रखने वाला ऐप जो हम चलाते हैं बहु उपयोगकर्ता के लिए यह विशेष पर्यावरण पर निर्भर करेगा। लाभ अच्छी तरह से मुझे विश्वास का एक बहुत ही उच्च स्तर है कि इस पद्धति का उपयोग करने वाले ऐप के लिए स्कीमा उन अनुप्रयोगों के सभी उदाहरणों के अनुरूप है। यह सही नहीं है, इसमें समस्याएं हैं, लेकिन यह काम करता है। एक टीम के वातावरण में विकसित होने पर कुछ समस्याएं हैं लेकिन अधिक से कम दिए गए हैं, लेकिन वैसे भी उत्तर दिया गया है, 26 अगस्त 08 को 15:38 Im वर्तमान में आपके लिए यही काम करता है। केवल परीक्षण से जीने के लिए SQL सर्वर डाटाबेस की तैनाती ही नहीं बल्कि स्थानीय - एकता - टेस्ट - प्रोडक्शन से पूरी प्रक्रिया भी शामिल है। तो मुझे हर रोज आसानी से क्या कर सकता है मैं लाल गेट एसक्यूएल की तुलना में नॉर्ट काम नहीं करता। मैं रेडगाट के लिए काम नहीं कर रहा हूं लेकिन मुझे कहना होगा कि यह अच्छा विकल्प है। 27 नवंबर को 3:15 उत्तर दिया आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक

No comments:

Post a Comment