Thursday 21 December 2017

जीबीपी जीपी विदेशी मुद्रा रणनीति


स्लैपिंग सिस्टम 7 (ग्रेट GBPJPY 1M स्क्रैपिंग स्ट्रैटेजी) 24 नवंबर 2007 - 15:39 को चेलो द्वारा प्रस्तुत किया गया। तो यहां एक ऐसी रणनीति है जो मैंने पिछले महीने काम करने की कोशिश की है, और मुझे लगता है कि इससे बेहतर हो रहा है। क्या बहुत अच्छा होगा, अगर कोई मेरी मदद कर सकता है यह थोड़ा और अधिक ट्यून करता है। मुद्रा: GBPJPY या USDJPY (हालांकि मैं इसे मुख्यतः जीबीपीजेपी पर उपयोग करते हैं: समय सीमा: 1 एम, 5 एम, 15 एम संकेतक: बोलिंगर बैंड के 3 सेट: 1) अवधि 50. विचलन 2 (लाल) 2) अवधि 50. विचलन 3 (नारंगी) 3 ) अवधि 50. विचरण 4 (पीला) (इस बॉलिंजर बैंड के लिए टेम्पलेट इस पोस्ट को डाउनलोड किया जा सकता है) एक बार जब आप अपना टेम्पलेट लोड करते हैं तो आप बोलीजर बैंड के तीन सेट देखेंगे। अब, मूल्य इन लाइनों के बीच लगातार श्रेणी रहेगा जब कीमत ऊपरी लाल बैंड को पार करती है नारंगी बैंड के लिए कम से कम आधा रास्ता (यदि यह पीले बैंड के लिए बेहतर होता है लेकिन बेहतर नहीं है) तो कीमत बॉलिंजर बैंड के केंद्र की ओर वापस आती है, तो आप लाभ के रूप में इस मुनाफे का लाभ कमा सकते हैं। खरीदें रणनीति, यह बिक्री के समान है, अंतर यह है कि हम मूल्य की कम लाल और पीले बैंड के बीच की सीमा के लिए इंतजार करेंगे, और केंद्र की ओर लौटने का व्यापार करेंगे। टिप्स: रेंजिंग, या चुप मार्केट्स पर ट्रेड नहीं करते, न्यूज रिलीज़ से पहले ट्रेड नहीं करते हैं। 5 से 10 पिप्स के लिए जाएं लंदन सत्र के उद्घाटन और जापान सत्र के समापन के बीच व्यापार करने के लिए शानदार प्रणाली। नुकसान को रोकें: चूंकि इस रणनीति के लिए आपको स्क्रीन को देखने की आवश्यकता है (याद रखें यह 1M समय सीमा है) मुझे दो प्रकार की स्टॉप हैं: समय आधारित और नुकसान आधारित। समय आधारित: कोशिश करें और समझें कि आपके अपेक्षित दिशा में आने के लिए बाजार कितना समय लगेगा, यदि आपके द्वारा नियोजित समय पहले से ही है, तो ऑर्डर बंद करें नुकसान की प्रतीक्षा करने पर कोई मतलब नहीं बंद करो नुकसान: चूंकि आप एक बहुत तंग समय सीमा का व्यापार कर रहे हैं, इसलिए आपकी रोक भी बहुत तंग होना चाहिए। कभी-कभी, आपको 3 मिनट के व्यापार से फायदा होगा और आप एक उचित एसएल स्थापित करने में सक्षम नहीं होंगे। इसलिए आपकी रकम आपके पैसे प्रबंधन प्रणाली द्वारा आपको दी जाएगी। मैं क्या करना चाहता हूं, कुछ अतिरिक्त संकेतक जोड़ने या न जोड़ने के लिए मौसम का अध्ययन करना है। मैं अपने आखिरी सप्ताह 102 मुनाफे से लाभों को संलग्न करता हूं, लाभकारी ट्रेडों का 80। कोई मदद है स्वागत टेम्पलेट Rar फ़ाइल के रूप में संलग्न है और MT4 निर्देशिका में अपने टेम्पलेट फ़ोल्डर में चला जाता है। चेलो द्वारा 26 नवंबर, 2007 को प्रस्तुत - 16:20। कुछ मैं इस रणनीति का उल्लेख करना भूल गया ध्यान दें कि रणनीति में तीन बार फ़्रेम दिए गए हैं: 1 एम 5 एम और 15 एम यद्यपि आप इस रणनीति को 1 एम समय के समय में कारोबार कर रहे होंगे, अन्य दो का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए करें कि आप एक मजबूत प्रवृत्ति के खिलाफ कोई व्यापार नहीं हैं। इसके अलावा महत्वपूर्ण ressupport स्तरों को ध्यान में रखें, और यह उम्मीद नहीं कीजिए कि जैसे ही वह इसे छूता है, पहले बैंड के दाहिनी ओर जाने के लिए कीमत को उछाल, इसके दिमाग में समय लगता है। यह एक डेमो व्यापार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, इस तरह आप जोड़ी का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं और यह इतनी छोटी सी अवधि में कैसे व्यवहार करता है, यह मुश्किल हो सकता है 28 नवंबर 2007 - 22:07 पर एली द्वारा प्रस्तुत कमाल प्रणाली, क्या आप मुझे बताएंगे कि आपने इसे कितने समय तक परीक्षण किया है, एक हफ्ते के औसत लाभ का क्या मतलब है, जीबीपीजेपीवाई व्यापार में 2 9 नवंबर 2007 - 05:17 एआईएल द्वारा प्रस्तुत किया गया। प्रिय चेलो, मैंने पाया कि 50,2 शायद बड़ा हो, यह कैसे होगा कि 40,2 के बारे में क्या होगा, मैं सोच रहा हूं कि कुछ ट्रेंडी बाजार प्रणाली के लिए जोखिम भरा है। तो क्या आप मुझे बताएंगे कि 29 नवंबर 2007 - 22:25 को चेलो द्वारा इस तरह के खतरे से बचने के लिए कैसे बचाया जाए। इस रणनीति पर रुचि लेने के लिए धन्यवाद मैं इसे दो महीने के लिए परीक्षण कर रहा हूं, और सबसे पहले एक पूर्ण आपदा था, जब तक मुझे यह पता न पड़े कि ये जोड़ी इतनी छोटी सी समय सीमा में कैसे व्यवहार करती है, इसमें बहुत अधिक समय लगता है अवलोकन मैं एक फैशनेबल बाजार के जोखिम से कैसे बचूं? इस प्रवृत्ति को ढंकाकर, यदि आप उस विस्तृत वक्तव्य की जांच करते हैं जो मैंने आपको पोस्ट किया है, तो आपको पता चल जायेगा कि 80 शॉर्ट पोजिशन हैं, इसलिए मैं डाउन ट्रेंड को स्केलिंग कर रहा था। जब एक प्रवृत्ति में कीमत आमतौर पर प्रवृत्ति की दिशा में बोलिंगर बैंड की मध्य रेखा से उछलती है औसत मुनाफे के बारे में: कोई भी नहीं है, आपके पैसे और जोखिम प्रबंधन, लाभ के उद्देश्यों द्वारा औसत मुनाफ़ दिया जाएगा। मुझे लगता है कि एक महीने में लगातार 20 माह बनाने में सक्षम कोई भी खुश होना चाहिए। कुछ अन्य युक्तियां: मुझे इस रणनीति का व्यापार करने के लिए सोमवार एक बहुत ही जटिल दिन लगता है, हमेशा बड़े समय के फ्रेम पर रिज़र्व और समर्थन स्तरों की जांच करें। और उन का पालन करें स्क्रैपिंग रणनीति का सबसे बड़ा जोखिम अति-व्यापार है। जैसा कि आप बयान पर देख सकते हैं, मैंने एक हफ्ते में 102 उठाया था, लेकिन यह सिर्फ इसे आगे बढ़ा रहा था, और रणनीति का परीक्षण कर रहा था, यह आपके साप्ताहिक उद्देश्य से कोई भी नहीं होना चाहिए, क्योंकि यदि ऐसा है तो आप निश्चित रूप से आपके खाते को उड़ा सकते हैं समय नहीं है। इसे परीक्षण करें, इसे फिर से जांचें, इसे कुछ और परीक्षण करें, और फिर भी यह कभी भी बेवकूफ़ नहीं होगा I परीक्षण के लिए कि मैं 40,2 सेटिंग कैसे काम करता हूं और मैं आपको अपने परिणामों को बताता हूं कि श्रेष्ठ सुझाव और सुझाव के लिए धन्यवाद। 4 दिसंबर, 2007 - 13:50 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत चैलो सभी को नमस्कार, यह मेरा अवलोकन है। मुझे अभी तक सुझाव देने के लिए कोई संकेतक नहीं मिला, लेकिन मैंने विभिन्न बोलिन्जर बैंड सेटिंग्स का परीक्षण किया और ईल्स के सुझाव को देखा और अगले मिला: सेटअप: GBPJPY 1 मिनट बीबी (200, 2, -2) बी (200, 3, -3) मध्यम रेखा बॉलिंजर बैंड पर या इसे ब्लैकिनविसिबल बनाते हैं। इस लाइन के बजाय हम एएमए 100 का उपयोग करेंगे। (मैं भी इस उद्देश्य के लिए 200 ईएमए की कोशिश की, लेकिन अंत में एएमए 100 पर रोक दिया गया) प्रविष्टि और बाहर निकलने के नियम बिना बदलाव किए हैं निकास के लिए 100 ईएमए का उपयोग करें या प्रति व्यापार 5-10 पिप्स के लिए जाएं। बहुत सटीक लग रहा है मैं इस पृष्ठभूमि को अपने पृष्ठभूमि चार्ट पर छोड़ने जा रहा हूं और यदि मुझे जोड़ने के लिए अतिरिक्त रोचक दृष्टिकोण या कुछ संकेतक मिलते हैं तो मैं ख़ुशी से मेरी टिप्पणियां प्रदान करूँगा शुभकामनाएं, एडवर्ड 5 दिसंबर 2007 - 03:34 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया प्रिय सज्जनो, मैं इस रणनीति का प्रयास करता हूं लेकिन मुझे कुछ समय मोमबत्ती का सामना करना पड़ता है जब वह बॉलिंजर बैंड को उदाहरण के लिए निचली रेखा को तोड़ता है और मैं इसके बाद आदेश खरीदता हूं कि अगली मोमबत्तियां आगे बढ़ती हैं तो यह मोमबत्ती के नीचे जाने के लिए कॉन्टिनेउ नहीं जाते लाइन के नजदीक से बाहर न जाएं और अजीब संख्या में पिप्स हम इस स्थिति से कैसे बच सकते हैं या वहां फिल्टर टूफिल्टर आपके जवाब का सबसे अच्छा संबंध है, 20 पिप्स जीबीपीजेपीवाई स्केलिंग फॉरेक्स स्ट्रेट्जी 20 पिप्स जीबीपीजेपीवाई स्केलिंग रणनीति एक बहुत ही सरल अवधारणा पर आधारित है। हम पहले मजबूत प्रवृत्तियों की तलाश करेंगे और फिर मूल्य एक्शन पिनबार की मदद से ट्रेड खरीदने और बेचने के लिए शुरू करेंगे। Let8217s सेटअप पर एक नज़र रखना संकेतक: पिनबैर, मैनेजल पसंदीदा समय सीमा: एम 5 ट्रेडिंग सत्र: यूरो, अमेरिकी पसंदीदा मुद्रा जोड़े: जीबीपीजेपीवाई ऊपर दिए गए GBPJPY चार्ट में दिखाए गए अनुसार, हमारे पास 40 पिप्स (220) की शुद्ध वापसी के लिए 2 खरीदने वाले व्यापार थे। तस्वीर को बड़ा करने के लिए क्लिक करें। MAAngle हरा रंग होना चाहिए। ग्रीन पिनबार चार्ट पर दर्ज होता है खरीदें व्यापार खरीदें। हरे पिन पट्टी के नीचे स्टॉप-लॉस 3 पिप्स रखें। लक्ष्य: 20 पिप्स या अधिक के लिए जाएं MAAngle लाल रंग का होना चाहिए। लाल पिनबार चार्ट दर्ज करें व्यापार पर दर्ज होता है। लाल पिन पट्टी के ऊपर स्टॉप-लॉस 3 पिप्स रखें। लक्ष्य: 20 पिप्स या अधिक के लिए जाएं संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment