Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा ईगल रॉक blvd


4500 ईगल रॉक बोल्वाड लॉस एंजिल्स सीए 90041 (323) 344-9272 मैं कहां से शुरू करूँ? मुझे यह कहकर शुरू करना चाहिए कि यह दरवाजा मालवाहक सेवा IAveve का सबसे अच्छा दरवाजा है I इस सुविधा का सुपर फ्रेंडली स्टाफ ऊपर और उससे परे था जो मुझे उम्मीद थी। मैंने शनिवार की रात को फोन किया था कि उम्मीद है कि वे रविवार को चुने जाते हैं और मुझे आश्चर्य है कि वे क्या करते हैं। फोन पर सचिव से निपटने के लिए एक असली खुशी थी। उसने मुझे सभी कीमतों और विशेष दिए, जिनसे मुझे यह तय करने में मदद मिली कि मुझे कौन सा मार्ग जाना है। इसलिए मैंने उस समय निर्णय लिया, हमने डिलीवरी लड़के के लिए अगले रविवार को मेरे पैकेज को तैयार करने और शिप करने के लिए तैयार होने के लिए एक व्यवस्था की। चालक भयानक था और समय पर पहुंच गया। वह आपके बक्से को भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पट्टियों को पट्टियाँ डालता है, इसलिए वे डिलीवरी के दौरान खुले नहीं होते। चालक किसी भी अन्य डिलीवरी कंपनियों की तुलना में अधिक सहायक था Ihve ने मुझे निपटा दिया और मुझे विश्वास किया, I शानदार अनुभव और मैत्रीपूर्ण स्टाफ मैं निश्चित रूप से अब से विदेशी मुद्रा का उपयोग कर रहा हूं। ओह, वे अपने संकुल को प्रमाणित करने के लिए प्राप्तकर्ता के एक फोटो और पैकेज को भी मेल करते हैं। 5 सितारे। विदेशी मुद्रा विनिमय कई ग्राहकों में विफल हो गया है मैंने अपने देश में क्रिसमस के पहले एक हफ्ते पहले पैसा भेजा था, अब उन्हें धन नहीं मिला है, मैं उन्हें कई बार बुलाता हूं, वे कह रहे हैं कि वह दिया जाएगा, यह 11 दिन पहले ही हो चुका है, कुछ भी नहीं दिया गया है। अपने कार्यालय को फिर से फोन करने की कोशिश करें और कोई भी कॉल का जवाब न दें। विदेशी मुद्रा के कारण मेरे गरीब परिवार के पास एक खुश क्रिसमस नहीं था, मुझे लगता है कि एक धोखाधड़ी व्यापार चल रहा है। तो ईगल रॉक ब्लाइवीडी में विदेशी मुद्रा के माध्यम से अपना पैसा कभी न भेजें, यह अपने गंतव्य तक पहुँच नहीं सकता है। यह समीक्षा केवल विदेशी मुद्रा कार्यालय में महिला रिसेप्शनिस्ट के लिए है। मालिक और उसके सहायक पिक-अप लड़के ग्राहक सेवा में सर्वश्रेष्ठ हैं यह महिला एक अलग कहानी है वह पूरी तरह अव्यवहारिक है, और सोचती है कि वह ग्राहक की तुलना में बेहतर जानता है। मैंने आपके द्वारा भेजे गए बॉक्स पर फॉलो-अप का पालन करने के लिए कहा था। उसने कहा कि यह मनीला में बंदरगाह में है ठीक। हम लटकाएं फिर, जब मैं गाड़ी चला रहा था, तब वह मुझे वापस बुलाती है उसने कहा कि वह मुझे सुन नहीं सका, इसलिए अगर मैं बाद में वापस बुला सकता हूं मैंने कार खड़ी की और मुझे बुलाया क्योंकि मैं सोच रहा था कि इस महिला के पास मेरे बॉक्स में अपडेट है, और मुझे फोन करने के लिए यह बहुत जरूरी होगा उसने कहा कि वह लंबी दूरी की कॉल पर थी और मुझे वापस बुलाया जाना चाहिए - ध्यान दें: उसने मुझे वापस एक अच्छे ग्राहक संबंध के रूप में फोन करने की पेशकश नहीं की, मुझे उसे वापस बुलाया जाना चाहिए। ठीक है। मैंने कहा कि मैं पकड़ो। आखिरकार जब तक मैं आखिर में लटका नहीं पाया तब तक उसने मुझे सबसे लंबे समय तक पकड़ लिया। जब मुझे उसे वापस कॉल करने का मौका मिला, तो वह मुझे बोलने नहीं देगी मैं उसे उसे सामान्य सौजन्य से बताने वाला था, जब कोई ग्राहक स्वीकार्य से अधिक समय पर पकड़ रखता है, तो उसे कहने के लिए कि वह प्रत्याशित से अधिक समय तक रहती है, और वह (मुझे नहीं) मुझे फोन करने के बजाय मुझे वापस बुलाएगी बहुत अधिक समय तक पकड़ पर दुर्भाग्यवश, मैंने जो कुछ कह रहा था वह खत्म नहीं हुआ क्योंकि यह महिला मुझ पर लटका रही है, मैं एक लंबे समय से ग्राहक हूं, और मुझे खुशी है कि अब तक एक ग्राहक सेवा वाले व्यक्ति के इस खेद से बहस के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है। मैं एक स्टार दे रहा हूं क्योंकि मैं नहीं सोचता कि मैं स्कोर के बिना पोस्ट कर सकता हूं। आप पूरी तरह से किसी भी सितारा के लायक नहीं हैं, बस के लिए रिकार्ड विदेशी मुद्रा ईगल रॉक मैं कहाँ शुरू करते हैं। मुझे यह कहकर शुरू करना चाहिए कि यह दरवाजा मालवाहक सेवा IAveve का सबसे अच्छा दरवाजा है I इस सुविधा का सुपर फ्रेंडली स्टाफ ऊपर और उससे परे था जो मुझे उम्मीद थी। मैंने शनिवार की रात को फोन किया था कि उम्मीद है कि वे रविवार को चुने जाते हैं और मुझे आश्चर्य है कि वे क्या करते हैं। फोन पर सचिव से निपटने के लिए एक असली खुशी थी। उसने मुझे सभी कीमतों और विशेष दिए, जिनसे मुझे यह तय करने में मदद मिली कि मुझे कौन सा मार्ग जाना है। इसलिए मैंने उस समय निर्णय लिया, हमने डिलीवरी लड़के के लिए अगले रविवार को मेरे पैकेज को तैयार करने और शिप करने के लिए तैयार होने के लिए एक व्यवस्था की। चालक भयानक था और समय पर पहुंच गया। वह आपके बक्से को भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पट्टियों को पट्टियाँ डालता है, इसलिए वे डिलीवरी के दौरान खुले नहीं होते। चालक किसी भी अन्य डिलीवरी कंपनियों की तुलना में अधिक सहायक था Ihve ने मुझे निपटा दिया और मुझे विश्वास किया, I शानदार अनुभव और मैत्रीपूर्ण स्टाफ मैं निश्चित रूप से अब से विदेशी मुद्रा का उपयोग कर रहा हूं। ओह, वे अपने संकुल को प्रमाणित करने के लिए प्राप्तकर्ता के एक फोटो और पैकेज को भी मेल करते हैं। 5 सितारे। क्या यह समीक्षा थी कि विदेशी मुद्रा विनिमय कई ग्राहकों में विफल रही है। मैंने अपने देश में क्रिसमस के पहले एक हफ्ते पहले पैसा भेजा था, अब उन्हें धन नहीं मिला है, मैं उन्हें कई बार बुलाता हूं, वे कह रहे हैं कि वह दिया जाएगा, यह 11 दिन पहले ही हो चुका है, कुछ भी नहीं दिया गया है। अपने कार्यालय को फिर से फोन करने की कोशिश करें और कोई भी कॉल का जवाब न दें। विदेशी मुद्रा के कारण मेरे गरीब परिवार के पास एक खुश क्रिसमस नहीं था, मुझे लगता है कि एक धोखाधड़ी व्यापार चल रहा है। तो ईगल रॉक ब्लाइवीडी में विदेशी मुद्रा के माध्यम से अपना पैसा कभी न भेजें, यह अपने गंतव्य तक पहुँच नहीं सकता है। क्या यह समीक्षा नरक थी यह समीक्षा केवल विदेशी मुद्रा कार्यालय में महिला रिसेप्शनिस्ट के लिए है मालिक और उसके सहायक पिक-अप लड़के ग्राहक सेवा में सर्वश्रेष्ठ हैं यह महिला एक अलग कहानी है वह पूरी तरह अव्यवहारिक है, और सोचती है कि वह ग्राहक की तुलना में बेहतर जानता है। मैंने आपके द्वारा भेजे गए बॉक्स पर फॉलो-अप का पालन करने के लिए कहा था। उसने कहा कि यह मनीला में बंदरगाह में है ठीक। हम लटकाएं फिर, जब मैं गाड़ी चला रहा था, तब वह मुझे वापस बुलाती है उसने कहा कि वह मुझे सुन नहीं सका, इसलिए अगर मैं बाद में वापस बुला सकता हूं मैंने कार खड़ी की और मुझे बुलाया क्योंकि मैं सोच रहा था कि इस महिला के पास मेरे बॉक्स में अपडेट है, और मुझे फोन करने के लिए यह बहुत जरूरी होगा उसने कहा कि वह लंबी दूरी की कॉल पर थी और मुझे वापस बुलाया जाना चाहिए - ध्यान दें: उसने मुझे वापस एक अच्छे ग्राहक संबंध के रूप में फोन करने की पेशकश नहीं की, मुझे उसे वापस बुलाया जाना चाहिए। ठीक है। मैंने कहा कि मैं पकड़ो। आखिरकार जब तक मैं आखिर में लटका नहीं पाया तब तक उसने मुझे सबसे लंबे समय तक पकड़ लिया। जब मुझे उसे वापस कॉल करने का मौका मिला, तो वह मुझे बोलने नहीं देगी मैं उसे उसे सामान्य सौजन्य से बताने वाला था, जब कोई ग्राहक स्वीकार्य से अधिक समय पर पकड़ रखता है, तो उसे कहने के लिए कि वह प्रत्याशित से अधिक समय तक रहती है, और वह (मुझे नहीं) मुझे फोन करने के बजाय मुझे वापस बुलाएगी बहुत अधिक समय तक पकड़ पर दुर्भाग्यवश, मैंने जो कुछ कह रहा था वह खत्म नहीं हुआ क्योंकि यह महिला मुझ पर लटका रही है, मैं एक लंबे समय से ग्राहक हूं, और मुझे खुशी है कि अब तक एक ग्राहक सेवा वाले व्यक्ति के इस खेद से बहस के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है। मैं एक स्टार दे रहा हूं क्योंकि मैं नहीं सोचता कि मैं स्कोर के बिना पोस्ट कर सकता हूं। आप पूरी तरह से किसी भी सितारा के लायक नहीं हैं, सिर्फ रिकॉर्ड के लिए यह समीक्षा hellip अन्य नौसैनिक केंद्र निकटवर्ती 13.8 मील दूर विदेशी मुद्रा ईगल रॉक अंतरराष्ट्रीय शिपिंग हमारे विशेषताओं में से एक है - साऊ पाउलो से सेंट पीटर्सबर्ग, टोक्यो तक ट्रांसिल्वेनिया - बॉक्स प्लस 200 से अधिक देशों के लिए जहाज कर सकते हैं। बॉक्स्स प्लस के मैत्रीपूर्ण स्टाफ को प्रशिक्षित किया जाता है, पेशेवर पैकिंग मेलबॉक्स केंद्र, शिपिंग केंद्रों में और अधिक पढ़ती है - डोरटोडूर कार्गो, ट्रैवल सर्विस, मनी रेमिटेंस फॉरेक्स - डोरटोडूर कार्गो, ट्रैवलससेवा, धनराशि - 149 विदेशी मुद्रा - डोरटोडूर कार्गो, ट्रैवलैसेवरी, पैसेंविटन्स - फोटो 14 9 फॉरेक्स - डोरोटोडोर कार्गो, ट्रैवलससेवा, धनराशि - स्थान 14 9 विदेशी मुद्रा - डोरटोडूर कार्गो, ट्रैवलससेवी, धनराशि - पता 14 9 विदेशी मुद्रा - डोरटोडूर कार्गो, ट्रैवलससेवी, धनराशि - 14 9 विदेशी मुद्रा डोरटोडूर कार्गो यात्रा सेवा मुनाफा कमाई - 14 9 विदेशी मुद्रा - डोरटोडूर कार्गो, ट्रैवलैसेवरी, धनराशि - 14 9 विदेशी मुद्रा - डोरटोडूर कार्गो , ट्रैवलससेवी, धनराशि ईगल रॉक - फोरस्क्वेयर कॉपी 2017 - - विदेशी मुद्रा - दरवाजाटोडोरूर कार्गो, ट्रैवल सर्विस, धनराशि 4500 ईगल रॉक ब्लाइव्ड (एवेन्यू 45) 105110861089-10401085107610781077108310771089 सीए 90041 105710641040 आरएपीए - आरएसीओ - आरएपीओ ईगल रॉक,। , चौकोर, जावास्क्रिप्ट , , जावास्क्रिप्ट सचाई से

No comments:

Post a Comment