Saturday 9 December 2017

पेनांग मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम


विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पेनांग इम ने एसएस 2, पेटलिंग जया, सेलंगोर, मलेशिया में अपने प्रशिक्षण केंद्र से आपको लिखा है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अभी बहुत लोकप्रिय हो रही है और आप सही हैं, विदेशी मुद्रा एक बहुत अच्छा उपकरण है और पैसे बनाने के लिए अच्छा बाजार है जिससे प्रवेश की लागत बहुत कम है। बहुत से ट्रेडर्स स्व-सीखने के माध्यम से विदेशी मुद्रा सीखते हैं, कुछ ई-बुक के माध्यम से। पुस्तक, मुफ्त संगोष्ठी यूट्यूब या ऑनलाइन लेख अधिकांश पाठ्यक्रम केवल तकनीकी विश्लेषण (टीए) और कैंडलस्टिक को सिखाना है। ध्यान रखें, अगर टीए amp कैंडलस्टिक बहुत अच्छा और फायदेमंद है, तो जेपी मॉर्गन ट्रेडर्स को आत्महत्या करने की आवश्यकता क्यों है (यूट्यूब से जांच करें) वास्तव में टीए amp कैंडलस्टिक पहले से ही एक दिनांकित विधियों जो आज उच्च उतार-चढ़ाव बाजार में उपयुक्त नहीं है। मैं 2006 से विदेशी मुद्रा पढ़ाता हूं और मैंने विदेशी बाजार में कुछ विदेशी मुद्रा को भी प्रबंधित किया है। मुझे पता चला कि 90 व्यापारियों ने पैसे खो दिए हैं या स्थिरता लाभ के साथ व्यापार नहीं कर सकते। यहां, मैं अपने पाठ्यक्रम सामग्री को शुरू करना चाहूंगा जो कुछ अग्रिम विधियों को सिखाता है जैसे: मैं गंभीर छात्र की तलाश में हूं जो फॉरेक्स ट्रेडिंग को एक लाभदायक व्यापार या व्यवसाय बनाने और एक निधि प्रबंधक बनने के लिए प्रशिक्षित होने की तलाश कर रहे हैं। मेरे पाठ्यक्रम गृहिणी, सेवानिवृत्त और आईबी के लिए भी खुले हैं जो घर पर व्यापार करके आरएम 3,000 आरएम 6,000 के बीच मासिक आय बनाने के लिए इस कौशल का उपयोग करना चाहते हैं और वे स्लैपिंग पद्धति का उपयोग कर सकते हैं, जो एडवांस 2 वर्षों में दियेगा- शिखर कार्यक्रम 3 दिन)। Wechat WhatsApp मेरे साथ स्काइप और मैं आपको कोर्स की रूपरेखा और अन्य प्रश्नों को संक्षिप्त कर सकते हैं जिन्हें आप पूछना चाहते हैं। आपको सीखने के लिए कुआलालंपुर (केएल) में होने की आवश्यकता नहीं है जिसके तहत मैं स्काइप के माध्यम से एक 2 एक आधार पर भी ऑनलाइन पाठ्यक्रम प्रदान कर सकता हूं, जैसा कि अब मैं 51 देशों (चीन से लेकर चिली तक) तक कर रहा हूं। ऑनलाइन कोर्स गृहिणी और सेवानिवृत्ति के लिए सीखना बहुत आसान है, लेकिन यदि आप 1 या 3 दिन के लिए KL में होना चाहते हैं, तो आपका स्वागत है। आप सभी घरों से कैसे सीख सकते हैं, व्यापार कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं: होम मैनेंट से मैन टू होम गाइड से होम प्रैक्टिस डेमो अकाउंट में से एक मैन टू होम मैनेंट से होम मार्टर से अपने ट्रेडिंग रिजल्ट की जांच करें होम मैनेंट गाइड से स्टेप बाय होम स्टार्ट ट्रेडिंग लाइबटाइजिंग ट्रेडिंग सर्टिफिकेट के बाद होम मॉनिटर से परिपक्व होम से जीना व्यापार की प्रगति होम से लाइव मनी रिटायर होम से सक्षम होने से आईबी (इंट्रोडोडकिंग ब्रोकर) को बिजनेस होम से फ्रॉम फ़ंड मैनेजर बनें और बिजनेस बिजनेस से लाभ कमाएं अपना कोर्स रेफ़रल सेंटर बनें घर से गृह निर्मित विदेशी मुद्रा व्यापार से हमारे विदेशी मुद्रा कोष का परिचय (घर से 5-10 महीने की वापसी) कार्यालय राजनीति, जाम और घर से अपने सभी समय का प्रबंधन करने की आवश्यकता नहीं है। अपने परिवार और बच्चों को घर से देखभाल करें कुछ समय में, मैं होटल में समय-समय पर ऑनलाइन पाठ्यक्रमों के लिए छोटी कार्यशाला भी करता हूं जैसे: 66 जालान पेनांग, 10000 पुलाऊ पिनांग मुझे फेसबुक में शामिल करें स्काइप में विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया में न्यूनतम पीईपी फैल एंडीर्सन वाँग हेड ऑफ एशिया फॉरेक्स फंड प्रबंधन टीम मास्टर आईबी एशिया में। मोबाइल। 6,013-3,194,134। स्काइप आईडी। एंडरसनवॉन्ग्लल वीचैट, व्हाट्सएप ऐप Viber एंडीसन वोंग 601331 9 4134 चहचहाना एंडोर्सफोर्नक्स Google टॉक amp ईमेल andersonw3gmail मुझे फेसबुक में जोड़ें फ़ॉरेक्सफ़ोर्डऑटोफॉयलॉट वेबसाइट forexcoursemalaysia. wixforexcourse-malaysia 14 विचार पर ldquo विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पेनांग rdquo 12 सितंबर, 2014 11:52 बजे मैं एक शिक्षक की जरूरत है जो Mandarin के साथ मेरे साथ संवाद करने में सक्षम है। क्या आप मैंडरिन फॉरेस्ट्राइडिंग पोस्ट लेखक 30 सितंबर 2014 को दोपहर 2:21 बजे कोर्स करने में सक्षम हैं चेन, मेरा कोर्स भी मेन्डरिन में अपनाया जा सकता है, आपका नंबर एंडीसन वाँग 601331 9 4134. 7 नवंबर, 2014 10:55 बजे नमस्कार, क्या आप पेंनग या कैलिन में एक विदेशी मुद्रा कोर्स करें 2015 जनवरी के अग्रवर्ती पोस्ट लेखक 10 नवंबर, 2014 02:46 बजे 01331 9 4134 पर मुझे क्या कर सकते हैं। केवल केएल में सभी कोर्स विशेष व्यवस्था पर वन 2 एक कर सकता है जनवरी में कोई समस्या नहीं है 9 मई 2015 को 9: 43 बजे ढाका, बांग्लादेश से हाय 8230 आई 8217 मीटर। मैं सीखना चाहता हूं कि विदेशी मुद्रा 8230 के बाद मैं आपको सिखाऊं तो I8217ll यू के साथ मिलकर आप से मिलें और एन 8217 में व्यापार करने का एक अच्छा और प्रभावी तरीका सीखें और अगर मुझे सिखाएं कि कैसे फंड एकत्र करें तो मैं यह व्यापार करने के लिए कुछ स्मार्ट राशि का प्रबंधन कर सकता हूं। ख्याल रखना और उम्मीद है कि जल्द ही जवाब देंगे। forextrading पोस्ट लेखक मई 13, 2015 12:58 बजे। WhatsApp या स्काइप के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं एशियाई फॉरेक्स फंड प्रबंधन टीम मास्टर आईबी एशिया के एंडीरसन वाँग हेड मोबाइल। 6,013-3,194,134। स्काइप आईडी। एंडरसनवॉन्ग्लल वीचैट, व्हाट्सएप 038 Viber एंडीसन वोंग 601331 9 4134 Google टॉक 038 ईमेल andersonw3gmail मुझे फेसबुक में जोड़ें facebookForexautopilot 6 जून 2016 पर 6:01 बजे मैं विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में भाग लेने में दिलचस्पी है। क्या यह अभी भी उपलब्ध है क्या मैं पेनांग से हूं और किसी भी मौके से कोई सत्र हो सकता है पाठ्यक्रम पोस्टस्ट्रेचरिंग कोर्स कितना होता है 14 सितंबर, 2016 को 9:40 बजे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम या फंड मैनेजमेंट के बारे में पूछताछ के लिए धन्यवाद। कृपया Whatsapp 601331 9 4134. एंडीसन वोंग सितंबर 12, 2016 पर 8:45 बजे हाय वाँग अपने कार्यक्रम की तलाश में, आप ईमानदारी से विदेशी मुद्रा व्यापार में दूसरों को पढ़ाने में हैं। जब आप एक छोटे समूह के पाठ्यक्रम का संचालन करेंगे और कितने में भाग लेंगे क्या मैं जान सकता हूँ कि आप हमें 3 दिन के लिए कैसे सिखाना चाहते हैं? tq forextrading पोस्ट लेखक 14 सितंबर, 9:38 बजे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम या फंड मैनेजमेंट के बारे में पूछताछ के लिए धन्यवाद। कृपया Whatsapp 601331 9 4134। एंडीसन वोंग 16 सितंबर 2016 को 12:51 बजे हैई आईएम फॉर्म पेनांग और एक छात्र 8230 क्या आप फॉरेक्स फॉरेस्ट्राइडिंग पोस्ट के बारे में अधिक बता सकते हैं पोस्ट लेखक 13 अक्टूबर 2016 को 4:56 बजे माइकल लू प्रोफेशनल मानेटर प्रमाणित हेगड़े फंड प्रोफेशनल, संयुक्त राज्य अमरीका शिकागो के शिकागो बोर्ड ऑफ बोर्ड, फ्यूचर्स, कमोडिटीज, बुलियर्स, इंडेक्स और फॉरेक्स ट्रेडिंग में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। पूर्व वाइस प्रेसिडेंट: सन हंग काई सिक्योरिटीज (एचके) लिमिटेड (सिंगापुर) शेरसन-अमेरिकन एक्सप्रेस लिमिटेड (सिंगापुर) विवियन यू इक्विटीज एंड रीयल-एस्टेट में निवेश (2003 के बाद से) सीएफ़डी, ऑप्शंस एंड स्पॉट फॉरेक्स (2008) प्रमाणित व्यापार में प्रशिक्षित हेज फंड प्रोफेशनल, स्विट्जरलैंड के स्विसकोट के लिए संयुक्त राज्य एसेट मैनेजर। एफएक्ससीएम, ऑस्ट्रेलिया के लिए मनी मैनेजर जेफ़री यॉंग चार्टर्ड एकाउंटेंट, ऑस्ट्रेलिया प्रमाणित हेज फंड प्रोफेशनल, यूएसए रियल एस्टेट और इक्विटीज में निवेश 1998 के बाद से व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और एफएक्ससीएम, मनी मैनेजर के लिए ऑस्ट्रेलिया चाउ जियान हान (कुआलालंपुर) बैचलर ऑफ इकोनॉमिक्स, मैक्वेरी यूनिवर्सिटी ने 2010 प्रमाणित हेज से इक्विटीज में निवेश किया फंड प्रोफेशनल, संयुक्त राज्य अमरीका व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी (2008 से) स्विसकोट, स्विट्जरलैंड के लिए एसेट मैनेजर

No comments:

Post a Comment