Tuesday 19 December 2017

विदेशी मुद्रा - बेवकूफ - पुरुष - प्रणाली


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 7-ए (उद्धृत आदमी की व्यवस्था प्रणाली) 12 दिसंबर 2010 - 18:29 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट की गई। वुल्फ (रिजा हरिडी) द्वारा प्रस्तुत किया हैलो इम बैक। इन्डोनेशियाई से वुल्फ आज मैं अपने बेवकूफ लड़के ट्रेडिंग सिस्टम को साझा करना चाहता हूं जो प्रति दिन 50-100 पीईपी के लिए जोड़ी बना सकता है जो केवल EURUSD युग के लिए टाइम फ़्रेम है। 15 मिनट केवल जादू को देखने के लिए 50 या 75 प्रतिशत तक ज़ूम करें और रहस्य है एमएसीडी इसे 35 45 30 पर सेट करें। नियम है, प्रवेश करते समय क्रॉस किया गया। यह बहुत आसान हैं। रोगी के नीचे की तस्वीर की जांच कुंजी है, और आप कभी-कभी हिस्टोग्राम डायवर्जेंस को चेक कर सकते हैं ताकि अगले क्रॉस को स्थानांतरित किया जा सके। ट्रेलिंग स्टॉप (एसएल), न्यूज से बचें, कट ऑफ लॉस करने के लिए मत भूलें, जब एमएसीडी फिर से क्रॉस हो जाता है (लगभग कभी नहीं होता है) हैप्पी बेवकूफ ट्रेडिंग आपको मेरे फेसबुक में शीर्ष पर देखें Rizeethewise (पर) याहू (रिजा हरिडी) या मेरे ट्विटर wolfrushes ब्लॉग: wolfgummy. blogspot1min चार्ट स्केलिंग रणनीतियाँ यह एक काउंटर एंट्री पद्धति है, हम प्रवेश करने के लिए चैनल का उपयोग करते हैं, हम विस्तारित बाजार के मुकाबले काउंटर देखते हैं लेकिन मोमबत्ती प्रविष्टि विधि के साथ हमें अधिक संभावना मिलती है, गपपी हमें एक प्रवृत्ति दिखती है और देखते हैं हमें यह व्यापार करने में मदद करने के लिए आप 10 pipsor और अधिक बड़े pips खो सकते हैं यह निर्भर करता है कि आप इसे चलाने के लिए कितना उदाहरण उदाहरण संपादित करें realy मदद मुझे सच realale धन्यवाद यू संपादित करें: हल हल टेम्पलेट डाउनलोड एक और पोस्ट में अलग से पोस्ट किया। धन्यवाद आपकी विधि पोस्ट करने के लिए धन्यवाद मेरी समस्या ये है: मैंने आरएआर फ़ोल्डर को डाऊलोड किया, संकेतक और टेम्पलेट को लोड किया, लेकिन मेरे पास शीर्ष (रिडीड) और निचले (हरे रंग के) चैनल नहीं हैं, जो मैं समझता हूं, इस पद्धति में बहुत महत्वपूर्ण है। क्या यह एक अलग संकेतक है जिसे आपने RAR फ़ोल्डर में टेम्पलेट में शामिल नहीं किया था

No comments:

Post a Comment